Skip to main content

Hindi Romantic Status

  • किसी को दौलत का नशा है, तो किसी को Selfie का नशा,पर मुझे तो जानू सिर्फ तुझे देखने का नशा.....



  • हर रोज अपडेट कर रहा हूँ में अपना दिल,पर ना जाने क्यूँ तेरे बिना Error बता रहा है...


  • तुम शर्मा के देखोगी जिसे उस दिल पे क़यामत आएगी,छुप जाओ हमारी आँखों में वर्नादुनिया की नज़र लग जाएगी....


  • मै तो तभी उसके प्यार में पागल हो गया था....जब उसने कहा...तेरी लाइफ तेरे अकेले की नहीं है.....उसमे से में भी एक हिस्सा हूँ...


  • तारे भी चमकते है....बदल भी बरसते है....तुम दिल में हो फिरभी हम मिलने को तरसते है.....


  • सुन पगली, रात की बहार.....दिन का क़रार.....सभी कुछ लूट लिया तुमनेअब क्या बच्चे की जान ले लोगी...


  • आज तक इतनी लड़कियां देखी......लगा कोई ब्यूटीफुल है तो कोई स्मार्ट है....पर तुझे देखा तो लगा की इस सीने में भी हार्ट है...


  • लवली लवली स्माइल ने मुझपे जो इफेक्ट किया है.....मैंने सब को रिजेक्ट करके तुझे सिलेक्ट किया है...


  • सुना है तुम ले लेते हो, हर बात का बदला....आजमाएँगे कभी तुम्हारे लबो को चूम कर....


  • जब कभी मेरे कख्वाबो में आ जाते हो तुम....मेरे घर को भी जन्नत बना जाते हो तुम....


  • तेरी इबादत का रंग इस कदर गहरा चढ़ा...नज़र जहा पड़ी वही तेरा दीदार हुआ...


  • उसके रूठने का अंदाज़ भी निराला है...गुस्से में मेंहदी लगा कर बैठ जाती है....


  • हम तो फ़ना हो गए उनकी आँखे देखकर, ग़ालिबन जाने वो आइना कैसे देखते होंगे...?


  • छेड़ने लगी सहेलियां उसकी, उसको मुझसे मिलने के बाद,की रंग क्यों बदला है तेरे होठों का उसको मिलने के बाद...


  • वो कहती थी कलाई न पकड़ा करो, कितनी बार समझाया है तुम्हे,बात चूड़ियोंकी नहीं, “जज्बातमचल जाते है...


  • किसीने हमसे कहा था इश्क धीमा जहर है...तो मैंने भी कह दिया की हमें भी जल्दी नहीं है....


  • अपनी मुस्कराहट को जरा काबू में रखिए...दिल इ नादान कही इस पे शहीद न हो जाए...


  • साँसों में तेरी खुशबू है, दिल में तू धड़कती है,कैसे बताऊ तुझको मै, तू कितनी याद आती है...


  • मै हु तो गरीब, पर तुझे अबसे महँगा प्यार करता हूँ....


  • हमको लगता है कुछ दिनों से अब.....तू इबादत है, तू ही है मज़हब...


  • तुम्हे नज़र न लगे अपने बेगाने की, जरुरत है तुम्हे सबसे छिपानेकी...आरजू है की तुम हमारी हो जाओ, बहुत हसरत है तुम्हे सिने से लगाने की...


  • कभी तो हिसाब करो हमारा भी, इतनी मोहब्बत भला कौन देता है उधार में...


  • बार बार उनको देखता हूँ मै, मगर शौख पूरा नहीं होता...


  • कुछ तो मेरी आँखों को पढने का हुनर सिख, हर बात मेरे यार...बताने की नहीं होती...


  • तेरे चेहरे की ये मुस्कुराहटे मुझे जीने की राह दिखाती है....


  • प्यार एक ऐसी अग्नि है, जिसमे पानेवाला तो आनंद लेता है...और देखने वाला जलता है....


  • हमें हँसने हसाने की आदत है, नज़रो से नज़ारे मिलाने की आदत है....
    पर क्या करे हमारी नज़र तो उनसे जा मिली, जिन्हें नज़र झुकाने की आदत है....


  • मैंने खुदा से पूछा की क्यूँ तू हर बार छीन लेता है "मेरी हर पसंद" वो हंसकर बोला "मुझे भी पसंद है, तेरी हर पसंद"


  • कल बाहों में भर कर पूछा था उसने कौन सा रंग लगाऊ....
    हमने मोहब्बत से कह दिया मुझे तेरे होंठों का रंग पसंद है....


  •  इतनी दिलकश कहाँ थी ये जिंदगी.....मैंने जब तक तुम्हे चाह न था....      

Comments

Popular posts from this blog

Gujarati Suvichar

સપના ભલે સુકા હોય , પાણી તો રોજ તાજું છાંટવાનું..... સદગુણ વગર નું સૌન્દર્ય અભિશાપ છે...

Gujarati Funny Status

ભગવાન તારી બનાવેલી દુનિયા માં અવનવા માલો........ હવે તો એક આલો...... KeeP ClaM AnD SaY એની મા ને..... તેની એક નજર, અરમાનોને ખાખ કરી ગઈ.....તે આવી અમેરિકાની જેમ, મને ઇરાક કરી ગઈ.....

Gujarati Friendship Status

આ જગત માં એવા પણ મિત્રો આવી જાય છે, જે વચન આપતા નથી પણ નિભાવી જાય છે.... ગુસ્સે થયા જો લોકો તો પત્થર સુધી ગયા, પણ દોસ્તો ના હાથ તો ખંજર સુધી ગયા, દોસ્ત અમારે તો નિભાવવી હતી દોસ્તી, ને એટલે તો દુશ્મનો ના ઘર સુધી ગયા.....